May 11, 2024 13:28:17

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

परतावल छाती राम नोहर पुल पर आयोजित कार्यक्रम लोकार्पण का आयोजन किया गया।

1 min read

परतावल छाती राम नोहर पुल पर आयोजित कार्यक्रम लोकार्पण का आयोजन किया गया।

Ain भारत न्यूज़ गोवर्धन गुप्ता जिला संवाददाता
महाराजगंज

18 अगस्त प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत ग्रामीण अभियंत्रण विभाग द्वारा निर्मित 7 सड़को जिसकी लागत 30 करोड़ है का परतावल छातीराम नहर पुल पर आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधान मंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत परतावल से पचदेऊरी मार्ग का लोकार्पण किया जिसकी लम्बाई 5 किलोमीटर है तथा कतरारी से नंदना खास वाया बैलो मार्ग, लक्ष्मीपुर महंथ से बारी गांव मार्ग, देवीपुर से नरकटहा मार्ग, मुजुरी से सुचितपुर बघौना व बड़हरा लाला नहर पटरी का निर्माण सड़कों का शिलान्यास भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के कर कमलों के द्वारा सम्पन्न हुआ। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सड़के विकास की जननी है जब सड़के ठीक होती है तो लोगों का अवागमन सुगम हो जाता है। क्षेत्र की सड़कों की दशा सुधारने के लिए मैं खुद प्रयासरत हूँ। सबसे ज्यादा सडकें भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में मा प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में बनी है और बनवाई भी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास कार्यों में तेजी आई है।उन्हों ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास को प्राथमिकता दी है। देश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। ताकि देश उन्नति के मार्ग पर तेजी से आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि पूर्व की केंद्र और प्रदेश सरकार ने विकास कार्यों को अटकाने का कार्य किया था, जबकि भाजपा की नीति और नीयत एकदम साफ हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा किगांव की सामाजिक एवं आर्थिक उन्नति की कल्पना बिना अच्छी सड़कों के करना संभव नहीं है। इसलिये आवश्यक था कि प्रत्येक गांव को बेहतर सड़को से जोड़ा जाए। विधायक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की लोकप्रिय भाजपा सरकार में जनता का हित सर्वोपरि है तथा विकास ही उसका लक्ष्य है। प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की सरकारें उनके अपेक्षाओं पर खरा उतरने को ओर अग्रसर है।

इस अवसर पर राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त राधेश्याम सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंगद गुप्ता, वरिष्ठ नेता उमेश जयसवाल, ब्लॉक प्रमुख आनन्द शंकर वर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख हरिशंकर वर्मा, युवा नेता विधायक पुत्र प्रेमशंकर उर्फ निर्भय सिंह, काशीनाथ सिंह, शुभलक्ष्मी सिंह, रवि प्रकाश सिंह, दिनेश तिवारी, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा अभिषेक मिश्रा, मंडल अध्यक्ष उमेश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष जय हिंद सिंह, जिला पंचायत सदस्य जय गोविंद, जिला पंचायत सदस्य रामसिंह सहित तमाम प्रधान गण, मंडल के कार्यकर्ता गण रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!