May 11, 2024 04:07:09

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

श्रावण मास के षष्टम सोमवारी में श्रद्धालुओं के सुरक्षित व सुगम आवागमन के दृष्टिगत जनपद चंदौली में निम्न यातायात डाईवर्जन

1 min read

श्रावण मास के षष्टम सोमवारी में श्रद्धालुओं के सुरक्षित व सुगम आवागमन के दृष्टिगत जनपद चंदौली में निम्न यातायात डाईवर्जन प्लान लागू किया जाता है-
श्रावण मास षष्टम सोमवारी डाईवर्जन-रविवार दिनांक-13.08.2023 समय प्रातः -08.00 बजे से दिन-सोमवार दिनांक-14.08.2023 समय- रात्रि 23.00 बजे तक लागू रहेगी।
1- पचफेड़वा अंडरपास डायवर्जन- चंदौली से वाराणसी शहर की ओर वाया पचफेड़वा अंडरपास ,आलमपुर तिराहा, चकिया तिराहा ,कस्बा मुगलसराय होते हुए जाने वाले समस्त वाहनों को पचफेड़वा अंडरपास से ही डायवर्ट कर दिया जाएगा ,जो हाईवे NH-19 से होते हुए अखरी बाईपास से वाराणसी जाएंगे।
2-गोधना चौराहा डायवर्जन- चंदौली से वाराणसी शहर की ओर वाया गोधना चौराहे, चकिया तिराहा ,कस्बा मुगलसराय होते हुए जाने वाले वाहन गोधना चौराहे से ही डायवर्ट होकर हाईवे NH-19 से होते हुए अखरी बाईपास से वाराणसी जाएंगे।
3-चकिया तिराहा डायवर्जन- चंदौली कि तरफ से वाराणसी शहर की ओर वाया चकिया तिराहा, कस्बा मुगलसराय ,पड़ाव होते हुए जाने वाले वाहन गोधना चौराहे की ओर डायवर्ट होकर हाईवे NH-19 से होते हुए अखरी बाईपास से वाराणसी जाएंगे। चकिया तिराहे से क़स्बा पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में ई-रिक्शा, ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के वाहनों के अतिरिक्त अन्य सभी वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से निषेध रहेगा।
4-पड़ाव डायवर्जन- पड़ाव चौराहे से वाराणसी राजघाट की तरफ समस्त वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा ।
5-शाहुपुरी तिराहा डायवर्जन- रामनगर की तरफ से पड़ाव आने वाले वाहनों को साहू पूरी तिराहे से एफसीआई तिराहे की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
6-पीएससी तिराहा डाईवर्जन/रोक- कटरिया और रामनगर की तरफ से आने वाले समस्त वाहन जिन्हें पड़ाव होकर वाराणसी अथवा क़स्बा पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जाना है उन्हें कटरिया से एन0एच0-19 से राजातालाब अथवा गोधना चौराहे से अपने गंतव्य को जायेंगे।
7-एफसीआई गोदाम तिराहा डायवर्जन- क़स्बा पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की तरफ से आने वाले समस्त वाहनों को साहूपुरी रोड पर डाईवर्ट किया जायेगा किसी भी वाहन को पड़ाव की तरफ नही जाने दिया जायेगा।
अतः सभी सम्मानित वाहन चालकों से अनुरोध किया जाता है कि आवश्यक होने पर ही वाराणसी की तरफ डाईवर्जन प्लान के अनुसार जाएँ और कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में चंदौली पुलिस का सहयोग करें।

यातायात पुलिस चंदौली।

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!