May 20, 2024 21:45:34

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

फरेंदा थाने में तैनात दबंग दरोगा अमित राय के ऊपर फरियादियो ने लगाया गम्भीर आरोप चर्चा का बाजार हुआ गर्म।

1 min read

फरेंदा थाने में तैनात दबंग दरोगा अमित राय के ऊपर फरियादियो ने लगाया गम्भीर आरोप चर्चा का बाजार हुआ गर्म।

ब्यूरो रिपोर्ट महराजगंज

महराजगंज जिले के कुछ थानों में कुछ पुलिस वाले ऐसे हैं जो मनबढ़ है और फरियादियों से ठीक से बात नहीं करते है
महराजगंज जिले के फरेंदा थाने में तैनात दरोगा अमित राय इस समय खूब चर्चे में है।चर्चे में इस लिए नही है की अच्छे काम से है।मनबढ़ दरोगा अपने बुरे कामों की वजह से चर्चे में है।फरियादियों से गलत तरीके से व्यवहार,गाली और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी इसकी जुबान पर रहती है।
इसकी काली करतूत की बानगी इस कदर है की इस दरोगा ने ड्यूटी पर तैनात तहसीलदार के अर्दली को ही मुजरिम बना दिया और पूछने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी तक दे डाली।इसकी मनबढ़इ और बदतमीजी के किस्से बहुत है।अगर जांच हो तो इसकी पूरी पोल खुल जायेगी। फरेंदा में आये दिन इसकी खूब चर्चा होती रहती हर रोज लगभग कोई न कोई इसकी शिकायत करता है सूत्रो के अनुसार अभी कुछ दिन पहले कुछ पत्रकारों से भी इनकी तीखी नोकझोक फरेंदा थाने पर ही हुई थी।
फरेंदा थाने में तैनात दरोगा अमित राय अपने को बहुत ऊंची पहुंच वाला बताता है और कहता है की मेरी कितनी भी शिकायत करलो मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है।
लेकिन लगता है दरोगा गलतफहमी के शिकार हैं इनको ये मालूम होना चाहिए की ये सरकारी कर्मचारी है और ये जनता की सेवा के लिए है।
एक तरफ योगी सरकार जिले के बड़े से बड़े अफसरों को जनता के बीच जाने को कह रही है की आम जनमानस से मिले और उनकी परेशानियों को दूर करें।लेकिन कुछ मनबढ़ किस्म के पुलिसवाले मुख्यमंत्री के मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं।
देखना ये दिलचस्प होगा कि महराजगंज के एसपी मनबढ़ और ऊंचे पहुंच वाले पुलिसकर्मियों की मनमानी को कैसे रोकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!