May 12, 2024 15:49:03

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों में शिक्षण सामग्री वितरण कर शिक्षा के प्रति विधार्थियों को किया प्रेरित

1 min read

शिक्षा से मनुष्य जीवन में होगा नया सवेरा : बोहरा

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों में शिक्षण सामग्री वितरण कर शिक्षा के प्रति विधार्थियों को किया प्रेरित

AINभारतNEWS राजस्थान से बालोतरा जिला ब्यूरो प्रमुख मांगीलाल मालू की ख़ास खबर

बाड़मेर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय सांसियों का तला में आज मंगलवार को परम पूज्य साध्वीश्री नीतिगुणाश्रीजी मसा की प्रेरणा से श्री अचलगच्छ जैन श्रीसंघ, बाड़मेर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में 120 विद्यार्थियों को आवश्यक शिक्षण सामग्री का वितरण कर बच्चों को सुनहरे व उज्ज्वल भविष्य के लिए शिक्षा के प्रति किया प्रेरित।

संघ की और से स्कूली बच्चों में शिक्षण सामग्री वितरित करने के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश बोहरा अमन ने कहा कि मनुष्य जीवन को उन्नत, सहज व सरल बनाने में शिक्षा की सबसे बड़ी और अहम भूमिका रहती है,अमन ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में शिक्षा के आगमन से उत्साह का संचार के साथ जीवन में नया सवेरा होने के साथ अनन्त संभावनाओं का भी उदय होता है। मनुष्य जीवन में शिक्षा की कमी से अज्ञानता के साथ आने वाली अनेक समस्याओं व दिक्कतों का शिक्षा से अन्त होता हो जाता है ।

आयोजित कार्यक्रम में बच्चों को शिक्षण सामग्री वितरण करने के दौरान श्री अचलगच्छ जैन श्रीसंघ बाड़मेर का विधालय परिवार की और से आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया गया । इस दौरान विद्यालय स्टाफ, विद्यार्थी सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!