May 11, 2024 12:08:02

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

महात्मा ज्योतिबा फुले की 133 वी पुण्यतिथि पर महात्मा ज्योतिबा फुले की तस्वीर पर अर्पित की पुष्पांजली

1 min read

महात्मा ज्योतिबा फुले की 133 वी पुण्यतिथि पर महात्मा ज्योतिबा फुले की तस्वीर पर अर्पित की पुष्पांजली

AINभारतNEWS से राजस्थान स्टेट प्रभारी अशरफ़ मारोठी की ख़ास खबर

तखतगढ़ (जालोर)
महात्मा ज्योतिबा फुले की 133वी पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीर पर पुष्प चढ़ाकर अर्पित की श्रद्धांजलि, आज मंगलवार को शहर के खैडावास उद्यान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में माली समाज तखतगढ़ ने महात्मा ज्योतिबा फुले की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर महात्मा ज्योतिबा फुले की 133 वीं पुण्यतिथि को धूमधाम से मनाया गया।
इस अवसर पर महात्मा ज्योतिबा फुले मंच अध्यक्ष हंसमुख माली ने कहा कि 28 नवंबर 1890 के दिन महात्मा ज्योतिबा फुले का स्वर्गवास हुआ था इसलिए आज हम यहां एकत्रित होकर उनकी पुण्यतिथि मना रहे हैं। हिंदू धर्म में प्रचलित जातिवाद का महात्मा ज्योतिबा फुले ने विरोध किया उन्होंने सभी के लिए समान शिक्षा की बात कही महात्मा फुले ने स्त्री शिक्षा विधवा विवाह का समर्थन किया महात्मा ज्योतिबा फुले ने हमेशा बाल विवाह का पुरजोर विरोध किया।
इस अवसर पर तखतगढ़ माली समाज के पूर्व अध्यक्ष मंछाराम माली, अशोक सोलंकी पार्षद, एबीवीपी बाली जिला अध्यक्ष पेमाराम माली, साहिल माली, रमेश माली अल्पेश मोहनलाल भरत पावटा करण सहित माली समाज के गणमान्य बंधु मौजूद रहे।

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!