May 18, 2024 20:01:54

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

सर्कुलेटिंग एरिया में कार सवार को मारपीट किया लहूलुहान

1 min read

सर्कुलेटिंग एरिया में कार सवार को मारपीट किया लहूलुहान

अवैध वसूली का धंधा जारी डीडीयू नगर। स्थानीय रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में रविवार की देर रात पिक एंड ड्राप के दौरान पार्किंग शुल्क वसूली करने वाले कर्मचारियों ने एक कार सवार से अवैध तरीके से वसूली करने लगे।जिसका विरोध करने पर कार सवार को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। मार-पीट की घटना को लेकर सर्कुलेटिंग परिसर में भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी होने जीआरपी मौके पर पहुंच कर कार चालक का मेडिकल कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।
डीडीयू सर्कुलेटिंग एरिया में रेल प्रशासन ने कार पार्किंग का जगह निर्धारित किया है। जिसे रेलवे न अलग अलग स्टैंडों को ठेका पर दे रखा है।जहां वाहन खड़ा करने के पार्किंग शुल्क देना पड़ता है। स्टैंड संचालक पार्किंग शुल्क वसूलने के लिए अलग-अलग एक दर्जन लोगों को लगा रखा है।जो स्टैंड के साथ डीआरएम आफिस से एसबीआई शाखा तक सड़क से गुजर रहे कार सवार से भी धनउगाही करते है। जबकि रेल प्रशासन पिक एंड ड्राप के दौरान किसी प्रकार का शुल्क नहीं लेने की मनाही किया है। इसके बाद भी अवैध वसूली का बदस्तूर जारी है। जिससे आए दिन मार-पीट की घटनाएं होती रहती है।इसी क्रम में रविवार रात अंबेडकर नगर के सिंगरौली निवासी अभिनंदन तिवारी अपने रिस्तेदार को डीडीयू स्टेशन परिसर के सर्कुलेटिंग एरिया में छोड़कर जाने लगा। इस दौरान पार्किंग शुल्क लेने वाले कर्मचारी जबरिया पैसा मांगने लगे। इसका विरोध करने पर कर्मचारियों ने कार सवार को दौड़ा-दौड़कर मारने पीटने लगे। जिससे कार सवार का सिर फट गया और खून बहने लगा।इस बाबत जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि कार सवार का मेडिकल कराकर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।इसमें तीन नामजद व दो अज्ञात लोग शामिल हैं।मारपीट के मामले में दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीन अन्य लोगों को शिघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!