May 11, 2024 15:43:04

AIN Bharat

Hindi news,Latest News In Hindi, Breaking News Headlines Today ,हिंदी समाचार,AIN Bharat

हनीट्रैप कर साड़ी कारोबारी का मर्डर, अदलपुरा पम्प कैनाल में मिला शव

1 min read

हनीट्रैप कर साड़ी कारोबारी का मर्डर, अदलपुरा पम्प कैनाल में मिला शव

अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव मिर्जापुर में मिला, मौके पर चुनार पुलिस फोर्स

वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव अदलपुर पम्प कैनाल में मिला है। चुनार के अदलपुरा पंप कैनाल में फंसा शव मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना चुनार पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चुनार कोतवाल ने फंसे शव को बाहर निकाला तो पता चला वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंका गया साड़ी व्यवसायी का शव है।

वाराणसी के भेलूपुर निवासी साड़ी कारोबारी महमूद आलम 14 जनवरी को तीन बजे घर से निकले, पर देर रात क घर नहीं लौटे। अपहरण की आशंका तें कारोबारी पुत्र फैजान ने भेलूपुर थाने में तहरीर दी। जिसके बाद भेलूपुर पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने व्यापारी के अपहरण व हत्या का खुलासा किया। इसमें महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने गला कसकर हत्या करने के बाद शव को चुनार गंगा नदी में फेंका था। जिसके वाद वाराणसी पुलिस हर दिन आकर चुनार शव की तलाश कर रही थी।

शनिवार की सुबह चुनार के अदलपुरा पंप कैनाल में शव फंसा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना चुनार पुलिस को दी। मौके पर सीओ चुनार, कोतवाल चुनार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और पंप कैनाल में फंसे शव को बाहर निकाला। व्यवसायी का पोस्टमार्टम मिर्जापुर में ही होगा।

नमस्कार,AIN Bharat में आपका स्वागत है,यहाँ आपको हमेसा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 7607610210,7571066667,9415564594 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें
error: Content is protected !!